Breaking News
Home / Fashion / Beauty / प्रियंका चोपड़ा ने बिना शर्ट -पैंट के पहना केवल कोट, न्यूयॉर्क में घूमते हुए वायरल हुई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने बिना शर्ट -पैंट के पहना केवल कोट, न्यूयॉर्क में घूमते हुए वायरल हुई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही अपने स्टाईल स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी कोई भी स्टाईल ट्रेंड में बदल जाता है और अब लेटेस्ट ट्रेंड होगा उनकी मिनी ब्लेज़र ़़ड्रेस। प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर एक सफेद मिनी ब्लेज़र ड्रेस में दिखाई दीं। प्रियंका चोपड़ा, न्यूयॉर्क सिटी में अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म वी कैन बी हीरोज़ की शूटिंग कर रही है।

 

प्रियंका का ये मिनी ब्लेज़र, फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहा है। प्रियंका ने अपने लुक को पारदर्शी सैंडल्स के साथ मैच भी किया है। वहीं उनके इस लुक पर फैन्स अब फिदा हो चुके हैं।

 

 

लेकिन बात केवल इतनी नहीं थी। दरअसल, ये सूट ऊपर से कटा हुआ था। कहां से ये हम आपको दिखा देते हैं। बस फिर क्या था लोगों ने पूरा चुटकुलों की मिसाईल लेकर प्रियंका चोपड़ा पर दाग दी थी।

वैसे देखिए प्रियंका चोपड़ा की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें उनके बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सफर की –

पल्लो लटके

प्रियंका चोपड़ा आजकल केवल अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका फैशन सेंस और स्टाईल स्टेटमेंट हर दिन थोड़ा और बोल्ड नज़र आता है। हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान वो बिना ब्लाउज़ के एक साड़ी पहने नज़र आई थीं।

 

मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

बोल्ड दस्तक

प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

 

रूकी नहीं रफ्तार

प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

अवार्ड्स की भरमार

क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को ढेरों अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। ये सीरीज़ टीवी की बेहतरीन सीरीज़ में से एक मानी गई।

पहली फिल्म

प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी बेवॉच। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

दूसरा सिंगल

प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

निक से मुलाकात

इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।जारी है सफर

शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

एक और फिल्म

प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के एक वीडियो में अपनी दोनों जेठ – जेठानियों के साथ नज़र आई हैं। अब देखना है कि उनकी घरवापसी के बाद उनकी आने वाली फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

About aaztaknewslive

Aaztaknewslive

Check Also

ट्रैफिक फाइन-DL व RC नहीं दिखाने पर तत्काल नहीं कट सकता चालान, जानिए नियम

ट्रैफिक फाइन-DL व RC नहीं दिखाने पर तत्काल नहीं कट सकता चालान, जानिए नियम नया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *